'Application to the Principal of your school granting leave for one week' in Hindi | 'Pradhanacharya ko ek saptah ke avakash ke liye Prarthnapatra'

प्रधानाचार्य को एक सप्ताह के अवकाश के लिए प्रार्थनापत्र

सेवा में,
प्रधानाचार्या महोदया,
महानगर गर्ल्स स्कूल,
महानगर,
लखनऊ

महोदया,
सविनय निवेदन यह है कि मैं आपके विद्यालय में कक्षा छह 'अ' की छात्रा हूँ। मुझे कल रात से बहुत तेज़ बुखार है। डॉक्टर ने मुझे एक सप्ताह तक, विश्राम करने के लिए कहा है। इसलिए मैं विद्यालय आने में असमर्थ हूँ।

अतः आपसे प्रार्थना है कि मुझे दिनांक 12-01-2014 से 18-01-2014 तक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें।

                                                                                                                             आपकी आज्ञाकारी शिष्या
12 जनवरी, 2014                                                                                                                        
   XXX
                                                                                                       कक्षा- छह 'अ' 

Post a Comment

4 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu